रेफरल से अब और भी फायदा !

May 27, 2022

CATEGORY: Console, Featured, Sticky, Trading @ Zerodha, Zerodha Associate Program

जब आप Zerodha पर एक क्लाइंट रेफेर करते हैं , हम आपको हर एक रेफरल के लिए 300 रिवॉर्ड पॉइंट्स देते हैं। यह रिवॉर्ड पॉइंट्स हमारे प्रीमियम प्रोडक्ट्स और पार्टनर सर्विसेज को सब्सक्राइब करने के लिए इस्तेमाल किये जा सकते है (ज्यादा जानकारी यहाँ है ) हम एक्सचेंजों के साथ भी बात कर रहे हैं कि वह हमें कस्टमर्स के साथ ब्रोकरेज प्रतिशत शेयर करने की अनुमति दें जैसा कि हम अप्रैल 2018 से पहले किया करते थे और इसे हमें रोकना पड़ा था क्योंकि ऐसा कोई रेगुलेशन नहीं था जिससे यह साफ़ हो कि हम कस्टमर के साथ ब्रोकरेज शेयर किया जा सकता है । एक्सचेंजेस हाल ही में इस सर्कुलर को लाये है जो ब्रोकरों को अब इस तरह के इन्सेन्टिव्स देने की अनुमति देता है। इसलिए, अभी के रिवॉर्ड प्रोग्राम के साथ, अब आप 1 जनवरी, 2020 से आपके द्वारा रेफर किए गए किसी भी व्यक्ति द्वारा दिए किए गए ब्रोकरेज का 10% प्राप्त करेंगे।

Refer now

यह कैसे काम करता है ?

अपने दोस्तों को  Console पर रेफेर कीजिये या हमारी वेबसाइट से रेफरल लिंक शेयर कीजिये और यदि वह आपके लिंक से अकाउंट खोलते हैं तो वह जो ब्रोकरेज हमें देते है उसका 10 % आपको मिलता है। 

नोट : इस प्रोग्राम के अंदर रेफेरल पेआउट कम से कम Rs. 1000 का होना चाहिए और अपने रेफरल की कमाई निकालने के समय आपके पास कम से कम 5 रेफरल होना चाहिए।हम रेफरल विथड्रावल प्रोसेस करना 1 अप्रैल 2020 से शुरू करेंगे। रेफरल प्रोग्राम में भाग लेने के लिए नियम और शर्तें यहाँ देख सकते हैं।  

आप किसी को दान या डोनेट भी कर सकते हैं 

Zerodha में हम समाज के जरुरतमंदो की मदद करने में विश्वास रखते हैं। इसी उद्देश्य के साथ , हमने HelpYourNGO के साथ पार्टनरशिप की है जहाँ उनकी मदद करने के लिए आप अपने रिवॉर्ड पॉइंट्स निकाल कर दान कर सकते हैं। HelpYourNGO आपको ऐसे NGO चुनने में मदद करते है जो वास्तव में लोगो की जिंदगी में बदलाव ला रहें हैं।Console  पर रिवॉर्ड पॉइंट्स रिडीम करने के लिए दिए गए ऑप्शंस में से HelpYourNGO चुनें और कुछ ही क्लिक में दान करें।

हमने आपके लिए हमेशा से बेस्ट प्रोडक्ट बनाने की कोशिश की है और आप लोगों को इसके बारें में बता सकते हैं। 

 

 

 

 

Post a comment